जौनपुर। मछलीशहर लोकसभा के मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र के गोपालापुर धरमपुर में सामाजिक भाईचारा की बैठक हुई। इस मौके पर मुख्य अतिथि लालजी वर्मा विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि महागठबंधन ने टी. राम जैसे काबिल नेता को मैदान में उतारा है। आपको चाहिए कि आप ऐसे शिक्षित नेता को संसद में भेजने का काम करें। ताकि आपका प्रतिनिधित्व करने वाला हर मुद्दे पर आपकी बात सदन में रख सके।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों ने धर्म के नाम पर समाज को बांटने का काम किया है। इस चुनाव में जनता ने यह ठान लिया है कि उन्हें मुंहतोड़ जवाब देना है और केंद्र की कुर्सी से बेदखल कर एक अच्छी सरकार का चुनाव करना है।
विधायक सुषमा पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों, पिछड़ों, दलितों, किसानों, युवाओं, बेरोजगारों को सिर्फ और सिर्फ सपने दिखाकर उन्हें ठगने का काम किया है। लोकसभा चुनाव में जनता उन्हें जवाब देगी। मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के लोग भी यह जान चुके है कि भाजपा सांसद ने उनके साथ क्या किया है? क्षेत्र का कोई विकास पिछले पाँच सालों में नहीं हुआ।
इस मौके पर पूर्व विधायक सावित्री पटेल, श्रद्धा यादव, राजेश भारती, प्रदीप, जयप्रकाश पटेल, जगदीश पटेल, रामचंदर पटेल, लालजी पटेल, प्रभुनाथ मौर्य, राजेंद्र वर्मा, बाबा भैया आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP