जौनपुर। लोकसभा चुनाव कराने के लिए रवाना हो रही पोलिंग पार्टियों की उपचार की सुविधा मुहैया कराने के लिए तीनों रवानगी स्थल पर चिकित्सकों की टीम तैनात की गई थी। डा. एससी वर्मा के नेतृत्व में दो-दो चिकित्सक, फार्मासिस्ट और वार्ड व्याय तैनात किए गए थे। इसके तीनों स्थानों पर एक एंबुलेंस उपलब्ध कराई गई थी। बीआरपी इंटर कालेज परिसर में पोलिंग पार्टियों के रवानगी के दौरान एक दारोगा बेहोश हो गए। ​प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया।

12 मई को लोकसभा चुनाव कराने के लिए पो​लिंग पार्टिया तीन स्थानों से रवाना हुई। पोलिंग पार्टियों की रवानगी के लिए नवीन मंडी परिषद चौकिया, बीआरपी इंटर कालेज और टीडी कालेज परिसर से रवाना की गई। रवानगी स्थल पर किसी भी मतदान कार्मिक की तबितय होने उमस भरी गर्मी में किसी की तबीयत खराने पर इलाज के लिए स्वास्थ्य टीम तैनात की गई थी।
डा. एससी वर्मा के नेतृत्व में डा. रमेश चंद्रा, डा. अनुराग यादव आदि की ड्यूटी लगाई गई थी। तीनों स्थानों पर एंबुलेंस की व्यवस्था की गई है। पोलिंग पार्टियों की रवानगी के दौरान बीआरपी इंटर कालेज परिसर में एक दारोगा की तबियत खराब हो गई। जिनका मौके पर ही प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। सीएमओ डा. रामजी पांडेय ने बताया कि 12 मई को मत पेटिका जमा करते समय भी स्वास्थ्य टीम तीनों स्थानों पर तैनात रहेगी।




DOWNLOAD APP