जौनपुर। खेतासराय थाना क्षेत्र के पोरई खुर्द गावं में अपने ननिहाल में रह रहा पांच वर्षीय बालक बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। लापता बालक की मां की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक घर से फरार है। पुलिस ने कई संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

गुडिय़ा यादव पत्नी राकेश यादव पिछले आठ माह से अपने मायके पोरई खुर्द गावं में रह रही है। पुलिस को दी गई तहरीर में गुडिय़ा ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाला युवक रवि सिंह बुधवार को 11:30 बजे जबरन उसके पुत्र मुलायम (5) को साइकिल पर बैठा कर कहीं ले गया था। गुडिय़ा ने अपने पुत्र के साथ अनहोनी होने की आशंका जताते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कारवाई की मांग की है। तहरीर में बालक को गायब करने के विवाद के पीछे कारण नही बताया गया है। कारण को लेकर गावं मे तरह तरह की चर्चाएं है।
पुलिस ने गुडिय़ा की तहरीर के आधार पर देर रात आरोपी युवक रवि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया ।प्रभारी थानाध्यक्ष राजकुमार तिवारी ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के परिजनों से उसकी लोकेशन पता की जा रही है। बालक का पता लगाने के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी गई है। शीघ्र ही बालक को बरामद कर लिया जाएगा ।




DOWNLOAD APP