जौनपुर। जौनपुर संसदीय क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी अशोक सिंह ने शुक्रवार को कई गांवों का मैराथन दौरा किया जहां उनके नुक्कड़ सभाओं में क्षेत्रीय लोगों का भारी समर्थन मिला। इतना ही नहीं, लोगों ने जगह-जगह उनका जोरदार स्वागत भी किया। बड़उर व विसवा में श्री सिंह को सुनने के लिये घण्टों तक ग्रामीण जमा रहे।

  विसवा के खुर्शीद ने कहा  कि हमारा सांसद मंत्री भले न बने लेकिन सांसद बनकर हमारी समस्याओं को दूर करने की कोशिश तो अवश्य करेगा। इसका हमें पूरा विश्वास है।
  इस दौरान अशोक सिंह ने अपने चुनाव प्रचार को जनता का चुनाव प्रचार बताया। साथ ही कहा कि मैं केवल आज ही नहीं, बल्कि हमेशा से आप लोगों के साथ रहा हूं। चाहे मैं किसी पद पर रहूं या न रहूं लेकिन आप लोगों का काम करता रहूंगा।

  श्री सिंह ने कहा कि आप जानते हैं कि आपका काम सरकारी स्तर पर कराने का अधिकार मुझे मिले, इसलिए मैं चुनाव लड़ रहा हूं, ताकि संसद में आप लोगों की आवाज उठा सकूं।
  अन्त में उन्होंने कहा कि मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि जौनपुर में सर्वसुविधा सम्पन्न एम्स स्तर का अस्पताल, एक इंजीनियरिंग कालेज व बच्चों को 12वीं तक निःशुल्क शिक्षा कराने का प्रयास करूंगा।
  इस अवसर पर नजर अब्बास, सुरेन्द्र यादव, नसफ अब्बास, अबरार हुसैन, राम अकल बिंद, मोहम्मद सैफ, प्रधान शोभा देवी, शहनाज, सोहेल अहमद, सुरेश बिन्द सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP