जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरपुर पट्टी चकेसर गांव में दो महीने पूर्व जमीनी विवाद में हुए दोहरा हत्या काण्ड पीड़ितों ने घर से सुरक्षा हटा लिये जाने पर नाराजगी व्यक्त की है। पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश को पत्र भेजकर जानमाल के सुरक्षा की गुहार लगाई।

घटना में मृतक राम उग्र व राम केवल के भाई हरिवंश दुबे ने डीजीपी को पत्र भेजकर बताया कि हत्याकांड के बाद स्थानीय पुलिस परिवार की सुरक्षा के लिए घर पर तैनात की गयी थी। जो आचानक शुक्रवार की देर शाम को हटा ली गयी। कहा घटना को अंजाम देने वाले हत्यारोपी तो जेल में हैं। लेकिन उनके संबंधियों और कुछ खास व्यक्तियों द्वारा बराबर केस को खत्म कराने और अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। जिसके चलते परिजनों में भय का माहौल व्याप्त है।
बताते चलें कि उक्त गांव में भूमि विवाद को लेकर दस मार्च की रात पट्टीदारों ने घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग किया था। जिसमें रामकेवल दुबे की मौके पर ही मौत हो गयी थी। जबकि उनके बड़े भाई राम उग्र दुबे ने दूसरे दिन वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रामकेवल के बेटे अरविंद दुबे के पेट में गोली लगी थी। जिसका उपचार चल रहा है। घटना में मृतक के भाई हरिवंश दुबे की तहरीर पर पुलिस ने पट्टीदार राधेश्याम दुबे उर्फ जोखेलाल व उसके सात पुत्रों पर हत्या, हत्या के प्रयास आदि का मामला दर्ज किया। घटना के बाद फोन और पत्र के माध्यम से पीड़ित परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी मिलती रही। फिलहाल सभी आरोपी जेल में हैं। पीड़ित के घर से सुरक्षा हटाए जाने पर जहां परिवार में नाराजगी है वहीं किसी अनहोनी को लेकर परिजन भयभीत हैं।




DOWNLOAD APP