जौनपुर: कार की चपेट से मां-बेटी की हुई मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, May 13, 2019

जौनपुर: कार की चपेट से मां-बेटी की हुई मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम | #AAPKIUMMID

जौनपुर। महराजगंज थाना क्षेत्र के बरचौली निवासी महिला की सड़क हादसे में मौत हो गयी तथा उसकी पुत्री गम्भीर रूप से घायल हो गयी लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी भी मौत हो गयी। परिजनों सहित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया जहां पहुंचे तमाम पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने किसी तरह समझाकर जाम समाप्त करवाया और शव को अन्त्य परीक्षण हेतु भेजवाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त निवासी हीरावती देवी 45 वर्ष के पति राम लौटन की मृत्यु लगभग 10 वर्ष पहले हो गयी थी। ऐसे में किसी तरह हीरावती अपने दो बेटों व दो बेटियों का लालन-पालन मेहनत-मजदूरी करके कर रही थी। बड़े बेटे दीपक की शादी पिछले वर्ष करने के बाद जब लगा कि अब गाड़ी पटरी पर आ गयी है कि इसी दौरान मां-बेटी की मौत से एक बार फिर इस परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा।
जौनपुर के महराजगंज क्षेत्र में सड़क हादसे में मां-बेटी की हुई मौत
से आक्रोशित होकर जाम लगाये लोगों को समझाते पुलिस अधिकारी।
अन्त्योदय कार्डधारक हीरावती राशन लेने कोटेदार के यहां जा रही थी कि बदलापुर-मछलीशहर मार्ग के बरचौली गांव में सामने से तीव्र गति से आ रहे कार उसको टक्कर मारते हुये सड़क पर ही पलट गयी। कार के धक्के से हीरावती की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि उसकी बेटी गम्भीर रूप से घायल हो गयी। क्षेत्रीय लोगों द्वारा उसे जिला चिकित्सालय ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया।
इस घटना से क्षुब्ध ग्रामीण बदलापुर-मछलीशहर मार्ग पर स्थित बरचौली गांव में हीरावती का शव रखकर चक्काजाम कर दिये। जाम की सूचना पर महराजगंज, बदलापुर, सुजानगंज, सिंगरामऊ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची जहां क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव द्वारा कार चालक के विरूद्ध मुकदमा लिखे जाने एवं मुआवजा दिलाने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------

https://www.facebook.com/aapkiummidUmmid

-----------------------------------------------------------