जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के कबिरुद्दीनपुर गांव निवासी एक एम्बुलेंस चालक की वाराणसी फूलपुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर में ट्रक से हुई आमने सामने टक्कर में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
क्षेत्र के कबिरुद्दीनपुर गांव निवासी दुर्गेश यादव पुत्र शंकर यादव 27 वर्ष एक प्राइवेट एम्बुलेंस चालक था। वह मंगलवार को जौनपुर से एक मरीज को लेकर वाराणसी गया था और मरीज को हॉस्पिटल में एडमिट कराकर बुधवार को वापस जौनपुर आ रहा था।

बुधवार को सुबह लगभग सात बजे एम्बुलेंस चालक दुर्गेश को झपकी आ गई जिससे फूलपुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर एयरपोर्ट के सामने से आ रही ट्रक से टक्कर हो गई जिससे एम्बुलेंस चालक गंभीर रूप घायल हो गया तथा एम्बुलेंस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों ने घायल दुर्गेश को एम्बुलेंस 108 से लेकर उपचार कराने बीएचयू ट्रामा सेंटर जा रहे थे कि रास्ते में ही दुर्गेश ने दम तोड़ दिया।
उक्त लोगों द्वारा दुर्गेश के मोबाइल से उसके पिता शंकर यादव को घटना की सूचना दी गई। दुर्गेश की सड़क दुर्घटना में हुई मौत की खबर से उसके परिजनों एवं कबीरूद्दीनपुर के लोगों में कोहराम मच गया।




DOWNLOAD APP