जौनपुर। नगर के नखास सद्भावना पुल रोड स्थित ब्लू साल्ट रेस्टोरेंट का उद्घाटन अजोशी महावीर के महंत गोरखनाथ मिश्र ने रविवार को फीता काटकर व दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस मौके पर महंत गोरखनाथ मिश्र ने अधिष्ठाता नितिन सिंह गोलू को आशीर्वाद देते हुए कहा कि यह रेस्टोरेंट जनपद में एक नया मुकाम हासिल करेगा।
विनोद कुमार सिंह लम्बू ने कहा कि इस रेस्टोरेंट में पंजाबी, इटैलियन, चाइनीज, तंदूर, थाई फूड, वेज एवं नानवेज आदि की व्यवस्था है। नितिन सिंह गोलू ने कहा कि रेस्टोरेंट में बर्थ डे पार्टी, एनिवर्सरी डे पार्टी, किट्टी पार्टी आदि के शुभ अवसर पर बुकिंग की सुविधा उपलब्ध है एवं परिवार के खाने पीने के लिए अच्छी व्यवस्था की गई है। निखिल सिंह ने कहा कि इस रेस्टोरेंट में उचित दाम और अच्छे स्वाद में ग्राहकों को सुविधा प्रदान की गई है। आए हुए सभी आगंतुकों का स्वागत नितिन सिंह गोलू व निखिल सिंह ने किया।
आभार विनोद कुमार सिंह लम्बू ने व्यक्त किया। इस मौके पर व्यापारी नेता इंद्रभान सिंह इंदू, संतोष सिंह, रविंद्र सिंह, अनुराग सिंह, अमर साहू, नवीन गुप्ता, शुभम सेठ, अमन सिंह, प्रशांत सिंह, मिन्टू पाठक, अंशुमान गुप्ता, संदीप निषाद, रंजीत साहू, आदर्श सिंह, उमेश यादव आदि उपस्थित रहे।


DOWNLOAD APP