जौनपुर: मडिय़ाहूं कस्बे के बाईपास स्थित चुटका देवी मंदिर के पास शुक्रवार को गिट्टी लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। जिससे कस्बे में भीषण जाम लग गया। पुलिस ने दोपहर करीब 12 बजे ट्रक को हटवाया तो यातायात सामान्य हो सका। हादसे में ट्रक चालक भी घायल हो गया।

मिर्जापुर की ओर से जौनपुर की ओर जा रहा गिट्टी लदा ट्रक भोर में करीब चार बजे मडिय़ाहूं बाईपास पर स्थित चुटका देवी मंदिर के निकट पहुंचा था तभी अचानक अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया। ट्रक पर लदी गिट्टी सड़क से लेकर पटरी तक बिखर गई। ट्रक चालक प्रदीप कुमार (28) घायल हो गया। घटना के वक्त मार्निंग वाक पर निकले लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।
सुबह करीब सात बजे जिस स्थान पर ट्रक पलटा था उसके बगल से दूसरा ट्रक निकल रहा था तभी पटरी पर बने गड्ढे में दूसरा ट्रक भी फंस गया। जिससे जौनपुर मिर्जापुर मार्ग पर आवागमन पूरी तरह ठप हो गया। बड़े वाहन भी कस्बे से होकर गुजरने। कस्बे की तंग सड़कों पर भारी वाहनों के दबाव के चलते जाम लग गया। घंटों लोग जाम में फंसे रहे। मछली शहर-मडिय़ाहूं और जौनपुर मडिय़ाहूं मार्ग पर भी जाम लग गया। पुलिस ने बाईपास के निकट पटरी पर फंसे ट्रक को हटवाया तो करीब 12 बजे यातायात सामान्य हो सका।




DOWNLOAD APP