जौनपुर। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 की मतगणना को सकुशल, निष्पक्ष, शान्तिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए सामान्य प्रेक्षक 73-जौनपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अशोक कुमार चौहान, 74-मछलीशहर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र श्रावण हर्डीकर ने जिला निर्वाचन अधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी, पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी की उपस्थिति में मतगणना की तैयारियों की समीक्षा कलेक्ट्रेट सभागार में किया।

बैठक में सामान्य प्रेक्षक 74-मछलीशहर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र ने कहा कि मतगणना में लगे नोडल अधिकारी धैर्य रखते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया कि पुलिस बल किसी भी समस्या से निपटने के लिए तैयार रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि मतगणना की तैयारी पूरी कर ली गयी है। उन्होंने मतगणना में लगे अधिकारियों से कहा कि समय से मतगणना स्थल पर पहुंचे तथा दिये गये निर्देशों को गम्भीरता से पालन करें।
पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने कहा कि मतगणना कार्य को प्रभावित करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर गहनता से निगरानी रखी जा रही है। किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वाले पर कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।
इस अवसर पर प्रभारी अधिकारी मतदान/मतगणना कार्मिक गौरव वर्मा, उपजिला निर्वाचन अधिकारी आरपी मिश्र, अपर जिलाधिकारी भू राजस्व डा. सुनील वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक देहात संजय राय, नगर मजिस्ट्रेट सुरेन्द्र नाथ मिश्र, प्रभारी सहायक निर्वाचन अधिकारी रामदरश यादव आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP