अम्बेडकरनगर। जिले में सम्मनपुर थाना क्षेत्र के खपुरा के पास मंगलवार को सड़क हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में फौज के रिटायर्ड कैप्टन, उनकी पत्नी, रिश्तेदार और चालक शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के जलालपुर क्षेत्र के बड़ेपुर निवासी रिटायर फौज के कैप्टन लक्ष्मीकांत (65) पुत्र केदारनाथ उपाध्याय की तबीयत गड़बड़ चल रही थी। पड़ोसी जनपद जौनपुर निवासी पत्रकार अरविंद उपाध्याय पुत्र महेन्द्र 45 साल बड़ेपुर आकर अपने रिश्तेदार लक्ष्मीकांत को दिखाने के लिए कार से जिले के मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर जा रहे थे। उनके साथ लक्ष्मीकांत की पत्नी कांति उपाध्याय 62 भी थे। चालक रामराज निवासी बड़ेपुर के साथ जा रहे थे। आजमगढ़ अकबरपुर मार्ग स्थित खपुरा के ईंट भट्ठे के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डम्पर से टकराकर डम्प हुए ईंट पर पलट गई।
जौनपुर निवासी पत्रकार अरविंद उपाध्याय
सूचना पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से किसी तरह सभी को बाहर निकाला। मौके पर चारों की मौत हो चुकी थी। सभी को जिला अस्पताल भेजा गया। बाइक सवार अभिषेक 26 पुत्र श्यामलाल कहरा सुलेमपुर सम्मनपुर को घायलावस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर एसडीएम सदर अभिषेक पाठक और सीओ सदर धर्मेंद्र सचान कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचे। लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटवाया।
बताया जाता है कि हाइवे सड़क से सटा ईंट भट्ठा होने की वजह से भीषण सड़क हादसा हुआ। सीओ सदर धर्मेंद्र सचान ने बताया कि सड़क पर अतिक्रमण करने वाले ईंट भट्ठा मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश पुलिस को दे दिया है। उन्होंने बताया कि हादसे के अन्य कारणों की भी छानबीन हो रही है। जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्यवाई होगी। वहीं हादसे की सूचना पर मृतकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे हैं, सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।




DOWNLOAD APP