शाहगंज, जौनपुर। तकादा करके वापस घर लौट रहे किराना व्यवसायी को बाईक सवार तीन बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया। व्यवसायी के विरोध करने व भिड़ जाने पर बदमाशों ने उन्हें गोरी मार दी। उन्हें राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां डाक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया।

नगर के चूड़ी मोहल्ला निवासी दीपक बरनवाल (30) पुत्र ओमप्रकाश बरनवाल की श्रीरामपुर मोहल्ले में किराना की दुकान है। गुरुवार को वह आजमगढ़ जनपद के बाजारों से तकादा करके दोपहर डेढ़ बजे बाइक से घर लौट रहे थे। आजमगढ़ के दीदारगंज थानान्तर्गत पल्थी गांव में पुलिया के पास बाइक पर सवार तीन की संख्या में बदमाशों ने व्यवसायी की बाइक रोककर असलहे से आतंकित करते हुए रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास किया। जिस पर युवक बदमाशों से भिड़ गया।
हाथापाई के दौरान एक बदमाश ने व्यवसायी को गोली मार दिया। गोली युवक के दाहिने तरफ सीने में लगी। गोली लगने के बाद बिना धैर्य खोए व्यवसायी बाइक लेकर भाग निकला। किसी तरह वह शाहगंज पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों व साथियों को दी। परिजन घटना की सूचना पुलिस को देते हुए उन्हें उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया।




DOWNLOAD APP