जौनपुर। मनबढ़ चोरों का हौंसला इतना बुलन्द हो गया है कि अब पुलिस चौकी व थानों के बाद पुलिस लाइन को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया। बीते दिनों जनपद के कई चौकियों व थानों के बाद अब चोरों ने आरक्षी अधीक्षक को खुली चुनौती देते हुये पुलिस लाइन परिसर में भी हाथ डाल दिया। चोरों ने जिलाधिकारी के सुरक्षाकर्मी के घर में घुसकर लाखों रूपये के गहनों पर हाथ साफ कर दिया।
जौनपुर के पुलिस लाइन में हुई चोरी के बाद का दृश्य।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी की सुरक्षा में तैनात सिपाही राम प्रताप मिश्र पुलिस लाइन में स्थित सरकारी आवास में अपने परिवार के साथ रहते हैं। गर्मी की छुट्टी होने पर पत्नी अपने बच्चों के साथ गांव चली गयी हैं कि इधर राम प्रताप अकेले रहते हैं। बताया गया कि जिलाधिकारी आवास से ड्यूटी करके वह शनिवार को दोपहर जब आवास पहुंचे तो घर का टाला टूटा मिला। अन्दर देखा तो आलमारी खुली थी तथा उसमे रखा सोने की 3 अंगूठी, सोने की चैन, मंगलसूत्र, पायल समेत करीब 3 लाख रूपये के गहने गायब थे। घर में हुई चोरी से सुरक्षाकर्मी के पैरों तले जमीन खिसक गयी।
उन्होंने लाइन बाजार थाना पुलिस को सूचना दिया जिस पर टीम मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। वहीं डाग स्वाक्यड टीम ने भी जांच किया लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा। वहीं दूसरी ओर पुलिस लाइन में चोरी होने की खबर मिलते ही पूरे जिले में सनसनी फैल गयी है।





DOWNLOAD APP