• ख्वाजाथाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में हुई घटना

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गुरुवार को दबंगों ने एक युवक पर हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई। जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी किया लेकिन वह मौके से फरार हो गए। घटना से गांव में सन्नाटा पसर गया है।

गुरुवार को सुल्तानपुर गांव में 40 वर्षीय दशरथ चौहान पड़ोस के कोटेदार के यहां राशन लेने गए थे। वहां से आशीष लौट रहे थे। उनके घर के समीप गांव के ही आधा दर्जन दबंगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। लेकिन दबंगों ने कुल्हाड़ी और तलवार से दशरथ चौहान, 41 वर्षीय आशीष चौहान को मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में परिजनों ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने दशरथ चौहान को मृत घोषित कर दिया। आशीष की हालत गंभीर बनी हुई। घटना की सूचना लगते ही थानाध्यक्ष रमेश यादव मय फोर्स के साथ पहुंच गये। घेराबंदी की लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया।
बता दें कि गांव के ही राम अवतार एवं तानसेन पक्ष में छ: माह पूर्व मारपीट हो गई थी। जिसमें दूसरे पक्ष के लोगों ने तानसेन चौहान को पीट दिया था। तभी से दोनों पक्ष में हमेशा तनाव बना था। बीच-बीच में आए दिन मारपीट होती रहती थी। पुलिस भी जा करके औपचारिकता पूरी कर देती थी लेकिन तानसेन पक्ष मौके की तलाश में था और मौका देखकर दशरथ पर हमला कर दिया।
सूत्रों की मानें तो दशरथ को बचाने पहुंचे तीन लोग घायल हैं। उनका भी उपचार निजी चिकित्सालय में चल रहा है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे। गांव में सन्नाटा पसर गया है।




DOWNLOAD APP