जौनपुर। बक्शा थाना पुलिस ने बैंक चेकिंग के दौरान अन्तरजनपदीय एटीएम चोर को बिना नम्बर की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया जिसे बाद में चालान न्यायालय भेज दिया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवक ने जनपद सहित आजमगढ़, गाजीपुर के अलावा मध्य प्रदेश में एटीएम जालसाजी एवं मोटरसाइकिल चोरी की बात स्वीकारी है।
जौनपुर के बक्शा थाना पुलिस द्वारा पकड़े गये
अन्तरजनपदीय एटीएम चोर के साथ मौजूद पुलिस टीम।
थानाध्यक्ष अरविन्द यादव ने बताया कि आरक्षी अधीक्षक आशीष तिवारी के निर्देश पर चल रहे अभियान के क्रम में चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान नौपेड़वा बाजार के स्टेट बैंक के एटीएम के पास एक संदिग्ध युवक दिखा जो पुलिस टीम को देखकर भागने लगा। इस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी करके उसे दबोच लिया जिसके पास से मिले पर्स से 8 एटीएम, आधार कार्ड के अलावा बिना नम्बर की मोटरसाइकिल मिली जो चोरी की बतायी गयी।
श्री यादव ने बताया कि पकड़ा गया युवक महेन्द्र निवासी कड़ैला थाना सरायख्वाजा है जिसके खिलाफ आजमगढ़ के तरवां, मेंहनाजपुर, वाराणसी के रामनगर, बड़ागांव, गाजीपुर के अलावा मध्य प्रदेश में चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल आईपीसी की धारा 411, 413, 419, 420, 467, 468, 471 के तहत मुकदमा दर्ज कर उक्त युवक को चालान न्यायालय भेज दिया गया।





DOWNLOAD APP