जौनपुर: गठबंधन के प्रत्याशी भारी संख्या में चुनाव जीत रहेः शैलेन्द्र यादव | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, May 2, 2019

जौनपुर: गठबंधन के प्रत्याशी भारी संख्या में चुनाव जीत रहेः शैलेन्द्र यादव | #AAPKIUMMID


  • पूर्व मंत्री ललई ने कहा- भाजपा के सारे दावे खोखले साबित हुए

  जौनपुर। गठबंधन के उम्मीदवार भारी संख्या में चुनाव जीत रहे हैं, क्योंकि सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की स्थिति बहुत अच्छी है। भाजपा की सरकार ने अघोषित रूप से संवैधानिक संस्थाओं को इतना डरा दिया गया है कि वह न्याय करने से डर रही हैं। उक्त बातें पूर्व मंत्री एवं विधायक शैलेन्द्र यादव ललई ने गुरूवार को नगर के एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुये कही।

राम मन्दिर निर्माण पर उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा का पूर्ण बहुमत है। कभी हमने उन्हें रोकने का काम नहीं किया लेकिन देश में कुछ भी हो, संवैधानिक व्यवस्था के साथ हो। समाजवादी पार्टी का स्टार प्रचारक होने के नाते विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में जाने का मौका मिला। निश्चित रूप से 80 प्रतिशत से ज्यादा सीटें गठबंधन की होगी। पिछले लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी ने जनता से वादा किया था कि हम हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपये देने का काम करेंगे। हर वर्ष 2 करोड़ सरकारी नौकरियां देंगे। किसानों की आय दुगुना करने का काम करेंगे। वह सभी बातें खोखली साबित हुईं।
श्री यादव ने कहा कि भाजपा सहित उनके नेताओं से देश का किसान, बेरोजगार, नौजवान सहित सीमा पर तैनात जवान भी परेशान हैं। इस बार समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल ने मिलकर भाजपा को रोकने का कार्य किया है। जहां भाजपा को पिछली बार उत्तर प्रदेश से 73 सीटें मिली थीं, वहीं इस बार गठबंधन को 73 से अधिक सीटें मिलेंगी। गठबंधन से जौनपुर से श्याम सिंह यादव व मछलीशहर से त्रिभुवन राम चुनाव मैदान में हैं जो 2 से ढाई लाख के अन्तर से जीत रहे हैं।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव, पूर्व विधायक ज्वाला यादव, बसपा के जोन कोआर्डिनेडर अमरजीत गौतम, सपा जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, संजय यादव एडवोकेट, जेपी यादव, अलमास अहमद, मिर्जा जावेद सुल्तान आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad