जौनपुर। शाहगंज की जेसीआई शाहगंज शक्ति ने बीटीसी शिक्षण संस्थान सुरिस में युवा सशक्तिकरण की ट्रेनिंग आयोजित किया। इस मौके पर राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी व जोन प्रशिक्षक रूपेश जायसवाल ने छात्र-छात्राओं को प्रशिक्षण देते हुये कहा कि आपको आज के समय में युवा सशक्तिकरण के अन्तर्गत बताना चाहूंगा।
आप सब अपने अंदर छिपी शक्ति व प्रतिभा को जानें। साथ ही उसे निखारें। आप अपने आपको समाज के सामने रखते समय यह ध्यान दें कि आपका व्यवहार कुशलता व हूनर ही समाज में आम से खास बनाता है। आपको समाज पसन्द करते हुये सम्मान देता है। इसके साथ ही श्री जायसवाल ने प्रभावशैली भाषण के हुनर व फायदे के बारे में भी विस्तार से बताया। विशिष्ट अतिथि विद्यालय के प्रबंधक व जेसीआई संस्कार के अध्यक्ष पंकज सिंह ने अपने विचारों से लोगों को अवगत कराया।
इसके पहले संस्थाध्यक्ष डा. मौलश्री ने अतिथियों का स्वागत करने के साथ ही संस्था के बारे में जानकारी दिया। कार्यक्रम का संचालन जेजे अध्यक्ष डा. प्रज्ञा चित्रवंशी ने किया। अन्त में कार्यक्रम संयोजक एकता नीलम ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर रीता जायसवाल, मेघना वर्मा, अल्पना सिंह, पूनम जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP