जौनपुर। शीराज-ए-हिन्द जौनपुर की जनता बहुत ही जागरूक एवं समझदार है। मैं जन भावनाओं का दिल से आदर करता हूं। यहां की जनता ने जिस विश्वास के साथ मुझे चुनकर संसद में भेजा है, उस पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा।
श्याम सिंह यादव नवनिर्वाचित सांसद।
उक्त बातें जौनपुर संसदीय सीट से बसपा-सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी श्याम सिंह यादव ने बीती रात सांसद पद हेतु निर्वाचित घोषित होने के बाद पत्रकारों से हुई वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जनता ने हमें जहां भी सेवा का मौका दिया, मैं बिना रूके-थके उनकी सेवा के लिये तत्पर रहूंगा। किसानों व नौजवानों की बेहतरी के साथ रोजगार की दिशा में बेहतर प्रयास करूंगा। हालांकि मेरी प्राथमिकता जिले का सर्वांगीण विकास करने का है।
नवनिर्वाचित सांसद श्री यादव ने आगे कहा कि जनपद के युवाओं/युवतियों को परीक्षा में अधिक सफलता मिले और वह अपनी मंजिल आसानी से पास सकें, इसके लिये महानगरों में संचालित अच्छे कोचिंग संस्थानों से सम्पर्क करके जिले में उनकी शाखा खोलवाऊंगा।
सांसद श्री यादव ने कहा कि जनपद में मेडिकल साइंस ऑफ इन्स्टीट्यूट की स्थापना करने के साथ ही सिद्दीकपुर में अधूरे पड़े मेडिकल कालेज को पूर्ण कराना मेरी प्राथमिकताओं में से एक है। फिर उन्होंने चुनाव में प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष सहयोग देने वाले जौनपुर के समस्त नागरिकों के प्रति आभार व्यक्त किया।





DOWNLOAD APP