जौनपुर। एक दैनिक अख़बार से जुड़े खुटहन निवासी पत्रकार अरविंद उपाध्याय की मंगलवार को अम्बेडकरनगर में सड़क दुर्घटना में हुई मौत पर सिकरारा क्षेत्र के पत्रकारों ने शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी।
मंगलवार को वरिष्ठ पत्रकार लल्लन उपाध्याय की अध्यक्षता में पत्रकारों की एक शोक सभा बाजार स्थित मीडिया हाउस पर आयोजित हुई। जिसमें दो मिनट का मौन रख लोगों ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति तथा परिजनों को इस असीम वेदना को बर्दाश्त करने की शक्ति देने की प्रार्थना किया। इस दौरान शिवाकांत तिवारी, विनोद यादव, सुशील सिंह, शरद सिंह, बृजेश अग्रहरी, अनिल यादव, राजेश गुप्ता, हरेंद्र सिंह, शेर बहादुर, अरुण सिंह, संतोष सिंह, सौरभ सिंह, संतोष यादव, संघर्ष अग्रहरी आदि मौजूद रहे।
उधर सुईथाकला के रुधौली बाजार में शोकसभा आयोजित की गई। जिसमें दो मिनट का मौन रखकर पत्रकारों ने ईश्वर से मृतात्मा को शांति तथा इस दु:ख की घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य व सहन शक्ति प्रदान करने की कामना किया। अध्यक्षता पत्रकार राजेश चौबे ने किया। इस मौके पर संतोष कुमार दीक्षित, संतोष पांडेय, डा. प्रदीप दूबे, प्रणय तिवारी, कमलेश तिवारी, शीलेश बरनवाल आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP