जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के भटेहरा गांव के पास गुरुवार की रात करीब दस बजे बाइक समेत खाई में गिकर दूल्हे के चचेरे भाई की मौत हो गई। वह बारात में आ रहे रिश्तेदार के रास्ता भटकने पर उन्हें लिवा आने के के लिए वह बाइक से घनश्यामपुर बाजार की ओर जा रहे थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। शादी के जश्न का माहौल गम में बदल गया। आनन फानन में सिंदूर दान कराकर रात में ही बारात विदा कर दी गई।

बक्शा गांव निवासी सुरेश सिंह के पुत्र विकास की शादी खुटहन थाने के कम्मरपुर गांव निवासी अशोक सिंह की पुत्री आराध्या के साथ तय थी। शादी के लिए गुरुवार को बारात धूमधाम से पहुंची थी। द्वारपूजा का कार्यक्रम चल रहा था तभी बारात में आ रहे एक रिस्तेदार कुछ दूर पहले ही रास्ता भटक गए। रिश्तेदार को लिवा आने के लिए दूल्हे के चचेरे भाई सिरताज सिंह (28) पुत्र गुलाब बाइक से घनश्यामपुर बाजार की ओर जा रहे थे। वह कम्मरपुर से डेढ़ किमी आगे भटेहरा गांव के पास पहुंचे थे तभी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह बाइक समेत सड़क किनारे खाई में पलट गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें खाई से बाहर निकाला और हादसे की सूचना बारात में दी।
सूचना पर परिवार के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और घायल रिसताज के अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दूल्हे के चचेरे भाई की मौत की सूचना बारात में पहुंची तो जश्न का माहौल गम में बदल गया। आननफानन में सिंदूरदान की रस्म पूरी कराकर बारात रात में ही विदा हो गई। उधर मृत युवक के घर में भी कोहराम मच गया। सिरताज की चार साल पहले शादी हुई थी। वह दो बच्चों के पिता थे।




DOWNLOAD APP