जौनपुर में सड़क हादसों में दो की मौत, सात घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, May 31, 2019

जौनपुर में सड़क हादसों में दो की मौत, सात घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में शुक्रवार को दो लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
खेतासराय क्षेत्र के जमदहां स्थित ब्रदमार पुलिया के पास शुक्रवार की सुबह बारात से लौट रही कार असंतुलित हो कर पलट गई। कार पलटने से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें बैठे लोगों को मामूली चोटें आई। बीती रात आज़मगढ़ जनपद के अंबारी थाना क्षेत्र के ईसापुर से क्षेत्र के दण्डसौली गांव के बृजभान विश्वकर्मा के घर बारात आई थीं। शुक्रवार की सुबह बारात लौट रही थी। बारात की एक कार बदमाश पुलिया के पास पहुंची तो असंतुलित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में चली गई।

सरपतहां थाना क्षेत्र के लखनऊ बलिया राजमार्ग स्थित रामनगर बाजार में अज्ञात वाहन के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। सारीजहांगीरपट्टी निवासी अरबिंद अरसिया मोड से घर वापस आते समय किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आ गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया। उधर मड़ियाहूं नगर के शिवपुर बाईपास तिराहे के पास गुरुवार की देर रात वैवाहिक कार्यक्रम से बाइक से लौट रहे कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी सूबेदार पटेल 27 वर्ष की अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से घायल हो गए। परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार को विश्वास नहीं हुआ तो जिला अस्पताल रेफर कराकर ले गए। वहां डाक्टरों ने बताया तो उन्हें विश्वास हुआ।
शाहगंज क्षेत्र के निजमापुर गांव के समीप ट्रक का टायर फट गया। जिससे खुटहन थाना क्षेत्र के स्वास्थ्य कर्मी एवं तिघरा गांव निवासी शुभम यादव (25) चपेट में आ गए। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। मडियांहू कोतवाली क्षेत्र के मडियाहू मछली शहर मार्ग पर स्थित जंगीरोड के पास सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से यात्रियों से भरी मैजिक की टक्कर हो गई। जिसमें छह लोग घायल हो गए।
सभी घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां तीन को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। शेष गंभीर तीन लोगों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। सभी लोग कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर निवासी काशीनाथ सरोज के रिश्तेदारी बदलापुर में शादी से लौट रहें थे। घायलों में विजय प्रकाश 30 वर्ष, बनवासी सरोज 65 वर्ष, काशीनाथ 65, ओमप्रकाश 40, कैलाशनाथ 50, बनारसी 55 निवासी भवानीपुर (जयरामपुर) बताए जाते है। जहां पर विजय प्रकाश, बनवासी राम और काशीनाथ को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। सामान्य रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad