• सरस्वती शिशु/विद्या मन्दिर में छात्र संसद का शपथ ग्रहण आयोजित

जौनपुर। नगर स्थित सरस्वती शिशु/विद्या मन्दिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में छात्र संसद का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ। मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार संजय अस्थाना रहे जहां उनके अलावा कार्यक्रम के अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव एडवोकेट ने छात्र संसद के पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण कराया। इस मौके किशोर भारती के लिये प्रधानमंत्री सतीश चन्द्र मौर्य, कन्या भारती की प्रधानमंत्री गर्विता गांधी और शिशु भारती की प्रधानमंत्री आयुषी मौर्य सहित अन्य सदस्यों ने शपथ लिया।
जौनपुर नगर में स्थित सरस्वती शिशु/विद्या मन्दिर में आयोजित
समारोह में अतिथियों के समक्ष शपथ लेते बच्चे।
तत्पश्चात् मुख्य अतिथि श्री अस्थाना ने हमेशा सौहार्द एवं विनम्रता से समाज में प्रगति करने का संदेश दिया तो कार्यक्रम अध्यक्ष श्री श्रीवास्तव ने आचरण शब्द का विश्लेषण कर माता, पिता एवं गुरू का सानिध्य से प्राप्त होने का ज्ञान दिया। कार्यक्रम का संचालन छात्र संसद के उपाध्यक्ष दिलीप पाठक ने किया। अन्त में प्रधानाचार्य गणेश उपाध्याय ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।
इस दौरान विद्यालय के मीडिया प्रभारी सौरभ सिंह ने बताया कि इस वर्ष माध्यमिक शिक्षा परिषद यूपी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा में जिले के उत्कृष्ट 10 स्थानों में विद्यालय के दो छात्र तुषार साहू 90.6 प्रतिशत व हरिओम साहू 9.05 प्रतिशत अंक के साथ परिवार व विद्यालय का मान बढ़ाया है। सभी की उपस्थिति में विद्यालय के प्रबन्धक विमल सिंह ने दोनों बच्चों को विद्यालय परिवार की तरह से बधाई देते हुये उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।




DOWNLOAD APP