• चहारसू चौराहे पर नगर कार्यालय का हुआ उद्घाटन

जौनपुर। जौनपुर लोकसभा सदर सीट से निर्दल प्रत्याशी अशोक सिंह ने गुरुवार की शाम को चहारसू चौराहा स्थित नगर कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे अपना चौथा चुनाव लड़ रहे हैं। इसके पूर्व महाराष्ट्र व प्रतापगढ़ विधानसभा में वे बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके है जहां उन्हें जीत तो हासिल नहीं हुई पर जिस तरह से जनता का समर्थन उन्हें मिला उससे उन्हें समाज में लोगों को इंसाफ दिलाने की शक्ति जरुर मिली इसलिए वे विगत कई वर्षों से समाज की मुख्य धारा में जुड़कर जौनपुर के विकास के लिए संघर्ष कर रहे हैं और आगे भी उनका संघर्ष जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस व भाजपा सभी दल अपने-अपने वोटबैंक का होने का दावा करते है पर वे जीतने के बाद मतदाताओं को भूल जाते है। ऐसे में मैंने भी निर्दल प्रत्याशी के रुप में अपना नामांकन दाखिल किया और जिस तरह से समाज में सभी धर्म, जाति और मजहब के लोग उनका समर्थन कर रहे है उससे उन्हें नई ऊर्जा मिली है। उन्होंने कहा कि यदि जनता ने उन्हें सांसद चुना तो वे जिले को एक आदर्श जिला बनाने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देंगे। खास तौर पर यहां पर उद्योगपतियों को लाकर नये रोजगार मुहैया कराये जाएंगे और कई विशेष ट्रेन चलवाने के साथ-साथ बिजली, पानी, सड़क की समस्याओं को दूर करने के लिए संसद में आवाज उठाने का काम करेंगे।
इस मौके पर जन-गण-मन संस्था के अध्यक्ष असलम शेर खान, समीर असलम खान, सरोज श्रीवास्तव, अशोक श्रीवास्तव, मो. असलम, शकील मुमताज, सागर शान, राजेंद्र सिंह राज, विद्या, पूजा, बानी, प्रियंका, सुशील पटेल, नीरज कुमार, शिवम, जगदीश पटेल, आसिफ आब्दी, हैदर अली सिद्दीकी, शहाबुद्दीन सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP