जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव के पास लबे सड़क पर 3 मोटरसाइकिल सवार आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने स्कर्पियो से जा रहे सपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे आराम से फरार हो गये। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के उड़ली गांव निवासी सपा नेता/ठेकेदार लालजी यादव शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे अपनी स्कार्पियो से जौनपुर शहर की तरफ जा रहे थे।
शाहगंज-जौनपुर मार्ग पर स्थित खानपुर बाजार में संचालित मां दुर्गा जी स्कूल के सामने बने ब्रेकर पर लालजी ने अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमी की कि तभी पीछे से 3 मोटरसाइकिल पर सवार आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिये।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कार्पियो धीमी होते ही बदमाश उनके पास पहुंचे और मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे तीनों बदमाश नीचे उतरकर स्कार्पियो पर लगातार गोलियां चलाना शुरू कर दिये। जब उन्हें एहसास हुआ कि लालजी की मौत हो चुकी है तो वे फरार हो गये। मामले की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष रमेश यादव मयफोर्स मौके पर पहुंच गये। कण्ट्रोल रूम को सूचना दी गयी जिस पर पुलिस टीम हमलावरों की धरपकड़ में लग गयी लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
बता दें कि लालजी यादव पर हत्या समेत कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। सपा सरकार में जिले के एक पूर्व कैबिनेट मंत्री के खास बनकर निर्माणाधीन मेडिकल कालेज में उनकी ठेकेदारी चलती थी जिसको लेकर प्रोजेक्ट मैनेजर को दी गयी धमकी पर का मामला पुलिस के संज्ञान में है। चर्चाओं की मानें तो थाना पुलिस ने राजनीतिक रसूख के चलते मामले में सुलह-समझौता करा दिया था।




DOWNLOAD APP