सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के समाधगंज बाजार की एक एजेंसी के माल गोदाम में शुक्रवार को अज्ञात कारणों से लगी आग से लाखों रूपये का सामान जलकर नष्ट हो गया। सूचना देने पर भी अग्निशमन दल मौके पर नहीं पहुँचा। ग्रामीणों ने सबमर्सिबल के माध्यम से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

उक्त बाजार निवासी विजय कुमार वैश्य की समाधगंज अरुआवा मार्ग पर अमन एजेंसी का गोदाम है। वह नमकीन, मसाले, बिस्किट, चायपत्ती आदि के थोक सप्लायर हैं। शुक्रवार को वह लगभग साढ़े 10 बजे गोदाम के सामने वाले कमरे में सामान उतरवा रहे थे। अचानक पीछे वाले हाल से धुआं व आग की लपटें देख किसी ने फोन किया तो वह घर से चाभी मंगाकर हाल खोला। वहाँ से आग की भीषण लपक बाहर आने लगी।
पीड़ित ने फायर ब्रिगेड को सूचना दिया। आसपास के लोगों ने सब​मर्सिबल पम्प से घण्टों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुँची जिससे बाजारवासियों में भारी आक्रोश है।
समाधगंज के भाजपा मण्डल प्रभारी राजन सिंह ने स्वयंसेवकों के साथ जुटकर सामने वाले कमरे में रखा सामान सुरक्षित बाहर निकलवाया। एजेंसी मालिक के अनुसार गोदाम में रखा मसाला, एम्सन पाउडर, नमकीन तथा चायपत्ती आदि की पेटियाँ जल गई। जिसकी कीमत लगभग चार लाख से ज्यादा थी।




DOWNLOAD APP