जौनपुर। सिकरारा क्षेत्र के बेल्सड़ी गांव निवासी मिठाई लाल धरिकार (90) की शव यात्रा को रविवार को शेरवा बाजार के पास रोककर 100 नम्बर पुलिस वाहन सहित शव को कब्जे में लेकर थाने गई। प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव सिंह ने बताया कि मृतक की दिल्ली में रहने वाली पोती ने फोन पर दी गयी सूचना पर यह कार्यवाही की गयी है।

मृतक के पांच बेटों में से चार घर पर तथा पांचवा राजपति दिल्ली में रहता है। रविवार को मिठाई लाल की बीमारी के बाद मौत हो गई। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना दिल्ली में रहने वाले भाई को भी दी। इधर जब परिजन मृतक का दाह संस्कार करने के लिए गाड़ी से शव लेकर घर से निकले तो लगभग 6.30 बजे सायं शेरवां बाजार के पास 100 नम्बर पुलिस शव यात्रा को रोक लिया और वाहन समेत शव को थाने गई।
बताया गया कि मृतक की पौत्री शिखा ने दिल्ली से फोन पर शिकायत किया है कि उसके दादा को जहर देकर मारा गया है। एसओ ने बताया कि शिकायत कर्ता ने रात एक बजे तक दिल्ली से आने की सूचना दी है। उनके आने तक शव को मर्चरी हॉउस में रखा जाएगा। यदि तहरीर मिलेगी तो पोस्टमार्टम कराते हुए अगली कार्रवाई की जायेगी। घटना के पीछे 15 दिन पूर्व मृतक द्वारा घर रहने वाले बेटों के नाम अपनी कुछ जमीन का बैनामा किया जाना बताया जा रहा है।




DOWNLOAD APP