मड़ियाहूँ, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के ककराही डीहा गांव में शुक्रवार की सुबह पारिवारिक कलह से तंग आकर 25 वर्षीय विवाहिता ने साड़ी का फंदा बनाकर अपने कमरे में हुक के सहारे झूलकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ककराही डीहा गांव निवासी चंदन सिंह की शादी सात वर्ष पूर्व बरसठी थाना क्षेत्र के भन्नौर पक्की कोट गांव निवासी मुन्ना सिंह के बेटी काजल सिंह के साथ हुई थी। चंदन की आर्थिक हालत ठीक न होने के कारण वह अपने ही गांव के एक भट्टे पर मुंशी का काम करता था जिससे वह अपना, पत्नी व दो छोटे-छोटे बच्चों का जीवीकोपार्जन करता था। शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी उसी से नाराज काजल ने अपने कमरे में साड़ी के सहारे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।
सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह व तहसीलदार संजीव राय शव को कब्जे में लेते हुए मृतका के मायके वालों को सूचना दिया। मायके से आए मृतका के भाई देवेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि उनके पिता मुन्ना सिंह की दस दिन पूर्व मुंबई में हत्या कर दी गई थी जिसकी तेरही गांव में शनिवार को है कुछ तो आर्थिक तंगी व कुछ इन सब को लेकर काजल ने ऐसा कदम उठाया। ससुराल वालों पर किसी तरह की कोई भी कार्रवाई नहीं चाहते। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




DOWNLOAD APP