जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के बेलहटा गांव में बीती रात मोदी को वोट देने की बात से नाराज कुछ लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दिया। इससे नाराज परिजनों ने राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर जाम लगा दिया जहां पहुंची पुलिस अधिकारियों ने तत्काल कार्यवाही की बात कहते हुये किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी राम नारायण का लगभग 25 वर्षीय पुत्र रोहित बिन्द अपने घर के एक लड़के के साथ गांव में ही आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में गया था। रात लगभग 8 बजे वापस आते समय रास्ते में करीब आधा दर्जन युवकों ने रोहित से पूछे कि किसको वोट दिया। उसने जैसे ही बताया कि मोदी को वोट दिया, वैसे ही युवकों ने लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दिया।
इसके बाद जानमाल की धमकी देते हुये सभी हमलावर मौके से फरार हो गये। इधर पिटाई से नाराज परिजनों सहित ग्रामीणों ने कुछ भाजपा नेताओं की मौजूदगी में धनियामऊ भोलानगर मन्दिर पहुकचकर चक्काजाम कर दिये। वहीं सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष बक्शा अरविन्द यादव सहित अन्य थानों की फोर्स पहुंचकर लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि रात्रि में ही अनुपम यादव, विकास यादव, दिलीप यादव सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने की कार्यवाही की जा रही है।




DOWNLOAD APP