जौनपुर। लोकसभा चुनाव कराने के बाद मछलीशहर और जौनपुर लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों से ईवीएम लेकर शाम को लौटते ही शहर में जाम लग गया। चौकियां मंडी परिषद में ईवीएम जमा करने के लिए वाहनों की कतार लग गई। जाम के चलते मतदान कार्मिकों को कई किलोमीटर ईवीएम लेकर पैदल चलना पड़ा। शहर के वाजिदपुर ​तिराहा, सिपाह, पंटहटिया और चौकिया मोड़ तक सड़क के दोनों किराने वाहनों की कतार लग गई।

जौनपुर और मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के 3455 बूथों पर मतदान कार्मिकों को पहुंचाने के लिए 1000 छोटे बड़े वाहन लगाए गए थे। इन वाहनों से 13820 मतदान कार्मिकों को बूथों पर भेजा गए थे। पोलिंग बूथों से ईवीएम को लेकर लौटते ही पूरा शहर जाम हो गया। चौकिया मंडी से लेकर पालिटेक्निक चौराहा, वाजिदपुर तिराहे तक वाहनों की कतार लग गई। जाम के चलते पीठासीन अधिकारियों को ईवीएम को लेकर पैदल चलना पड़ा।
शाम को बाजार में खरीददारी करने निकले लोग भी जाम फंस गए। जाम के चलते जौनपुर-शाहगंज, जौनपुर-आजमगढ़, जौनपुुर- गोरखपुर मार्ग पर यात्रा कर रहे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। वाहनों को जाम से निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। सड़क के दोनों पटरी पर वाहन खड़ा हो जाने के कारण छोटे वाहन लेकर निकलने में भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर ईवीएम जमा करने को लेकर पीठासीन अधिकारियों में होड़ लगी रही। देर रात ईवीएम सुरक्षित रखे गए।




DOWNLOAD APP