जफराबाद, जौनपुर। जौनपुर-देवकली मार्ग पर स्थित जफराबाद रेलवे फाटक पर गुरुवार की देर रात रेलवे पटरी टूट गई थी । इस टूटी पटरी पर गेटमैन की निगाह पड़ गई। जिसके कारण कोई बड़ी घटना नहीं हो पाई। गेट मैन ने इसकी सूचना स्टेशन मास्ट को दिया। इसके बाद सूचना पाकर रेल पटरी मरम्मत करने वाले कर्मचारी पहुंचे। टूटी पटरी को डेढ़ घंटे तक कड़ी मेहनत कर दुरुस्त किए। हलांकि कोई ट्रेने प्रभावित नहीं हुई।
वाराणसी-जफराबाद रेल प्रखंड पर जौनपुर-देवकली मार्ग पर स्थित जफराबाद रेलवे फाटक पर गुरुवार की रात करीब 11 बजे पटरी अचानक टूट गई। जिस पर गेटमैन की नजर पड़ी और उसने फौरन स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद उक्त पटरी की मरम्मत के लिए फौरन संबंधित कर्मचारियों को बुलाया गया। इस दौरान उक्त पटरी से गुजरने वाली ट्रेनों को डायवर्ट कर दूसरे ट्रैक से रवाना किया गया।
स्टेशन मास्टर संजीव सिंह ने बताया कि इस दौरान कोई भी ट्रेनें प्रभावित नहीं हुई। ट्रेनों को दूसरे ट्रैक से रवाना किया गया। पटरी टूटने के कारण के बारे में पूछे जाने पर वे कोई स्पष्ट कारण नहीं बता सके। पटरी मरम्मत करने में कुल डेढ़ घंटे समय लगे। डेढ़ घंटे में सड़क की खुदाई कर पटरी मरम्मत कार्य किया गया।




DOWNLOAD APP