• जयपुर में आयोजित सम्मेलन में 5 सौ से अधिक स्टाकिस्ट हुये शामिल

  जौनपुर। जेपी सीमेण्ट समूह द्वारा जयपुर में आयोजित स्टाकिस्टों के सम्मेलन में जौनपुर के स्टाकिस्ट विनोद अग्रहरि सहित सैकड़ों लोगों को सम्मानित किया गया। 500 से अधिक चुनिन्दा स्टाकिस्टों के लिये आयोजित सम्मेलन के के मुख्य अतिथि कम्पनी के निदेशक आलोक गौड़ ने उपस्थित विक्रेताओं के बहुआयामी विकास को ध्यान में रखते हये विक्रेताओं के समूह के लिये जेपी सीमेन्ट ग्रोथ क्लब ‘माननीय एवं जेपी सीमेन्ट ग्रोथ क्लब’ सम्माननीय का लोकार्पण किया। साथ ही बताया कि क्लब का मुख्य उद्देश्य सदस्यों का बहुआयामी विकास है।
जयपुर में आयोजित सम्मेलन में सम्मानित किये गये
जौनपुर के विनोद अग्रहरि सहित अन्य स्टाकिस्ट।
सम्मेलन में उन्होंने विक्रेताओं को कम्पनी द्वारा दी जाने वाली विभिन्न लाभों एवं विक्रेताओं से कम्पनी की अपेक्षाएं की विस्तृत रूप-रेखा प्रस्तुत की। साथ ही बताया कि कम्पनी शीघ्र ही अपने चुनार प्लाण्ट से उत्पादन करके विक्रेताओं को भरपूर सीमेन्ट उपलब्ध कराकर, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार एवं उत्तराखण्ड के बाजारों में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने जा रही है जो जेपी सीमेन्ट के विक्रेताओं के ग्रोथ का मुख्य आधार होगा।
उक्त अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष एसकेपी गुप्त ने विक्रेताओं का स्वागत किया तो वरिष्ठ उपाध्यक्ष ललित गुप्ता ने सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। सम्मेलन में कम्पनी ने 100 से अधिक स्टाकिस्टों को मोटरसाइकिल एवं कार उपहार स्वरूप प्रदान किया।
इस अवसर पर कम्पनी के वरिष्ठ अधिकारी वीके सचान, उपाध्यक्ष पीपी सिंह, गुफरान अहमद, महाप्रबन्धक सीके वशिष्ठ, शैलेश गुप्ता, डिप्टी जनरल मैनेजर केएन झा, रिजनल मैनेजर अनुज श्रीवास्तव, मैनेजर सागर बक्शी सहित तमाम सम्बन्धित लोग उपस्थित रहे।



DOWNLOAD APP