जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के मझगंवा कला (ककरहिया) गांव में गुरुवार को एक विवाहिता की संदिध पस्थितियों में मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने पति समेत पांच के विरुद्ध दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नेवढ़िया पुरेलला गाँव निवासी लालजी यादव की पुत्री रेखा देवी की शादी लगभग दो वर्ष पूर्व मझगंवा कला ककरहिया गांव निवासी अमर बहादुर के साथ हुई थी। गुरुवार की रात रेखा देवी की हालत खराब होने पर परिजन जौनपुर स्थित एक प्राइवेट चिकित्सालय दिखाने के लिए ले गए। जहां उसकी मौत हो गयी। जिसकी सूचना ससुरालियों ने मायके वालों को भी दी।
सूचना के कुछ समय बाद मायके वाले भी पहुंच गए और ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना, जहर देकर व फांसी लगाकर हत्या का आरोप लगाते हुए पति अमर बहादुर यादव, ससुर चन्द्रबली, सास लालती देवी, चाचा राम आसरे यादव, चाची आशा देवी के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी। थानाध्यक्ष विनय प्रकाश सिंह का कहना है कि महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो हुई है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।




DOWNLOAD APP