जौनपुर। जिले के महराजगंज व मुंगराबादशाह क्षेत्र में करेंट की चपेट में आने से एक महिला व प्राइवेट लाइनमैन की मौत हो गई।
महराजगंज ब्लॉक के एकहुआ गांव में बुधवार की सुबह खेत में घास काटने गई महिला खेत के किनारे नीलगाय व जानवरों से बचाव के लिए खेत के चारों ओर लगे विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सुजानगंज थाना क्षेत्र के एकहुआ गांव निवासी राजेंद्र सिंह अपने खेत में जंगली जानवरों व नीलगायों से बचाव के लिए खेत के चारों तरफ लोहे के तारों से बाड़ लगाकर उसमें विद्युत प्रवाहित किए हैं। बुधवार की सुबह उक्त गांव निवासी दुलारी देवी (46) अपने जानवरों का चारा लाने के लिए खेत में घास काटने गई थी। तभी अचानक खेत के किनारे लगाए गए तारों में प्रवाहित करेंट की चपेट में आ गई जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उधर मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के साहबगंज मोहल्ले में तार ठीक करते समय सप्लाई चालू होने से प्राइवेट लाइनमैन झुलस कर नीचे गिर गया। आसपास के लोगों की मदद से उसे ​स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए प्रयागराज रेफर कर दिया। पकड़ी गांव निवासी प्राइवेट लाइनमैन सतीश कुमार खंभे पर चढ़कर तार ठीक कर रहा था।




DOWNLOAD APP