जौनपुर। मछलीशहर लोकसभा सीट पर अंतिम समय तक मुकाबला रोचक बना रहा। हालत यह रही कि हर राउंड के बाद उलटफेर होता रहा। बीपी सरोज को जहां 4,88,397 वोट मिले वहीं टी राम 4,88,216 वोट पाकर दूसरे नंबर पर रहे। माना जा रहा है कि बीपी सरोज की जीत लोकसभा चुनाव 2019 में देश में सबसे कम अंतर की जीत है। मछलीशहर में मतों की गिनती शुरू होने के साथ ही उतार-चढ़ाव का दौर शुरू हो गया था। पिंडरा और मड़‍ियाहूं से करीब 49 हजार मतों की बढ़त  ने बीपी सरोज की जीत आसान कर सेहरा बाँध दिया।
मछलीशहर से भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज की जीत पर मड़ियाहूं से अपना दल एस विधायक ने सभी मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है। विधायक लीना तिवारी ने कहा कि यह जीत आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास और राष्ट्रवाद की जीत है। विधायक लीना तिवारी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार के विकास और राष्ट्रवाद के अभियान को जनता ने हाथों हाथ लिया जिसके चलते बीजेपी को मछली शहर सहित पूरे देश मे प्रचंड जीत मिली।
उन्होंने कहा कि जनता ने जातिवाद, वंशवाद, और भ्रष्टाचार के साथ अपराध के मुंह पर जोरदार तमाचा मारते हुए बीजेपी को बड़ी जीत दी है।उन्होंने कहा कि विकास,राष्ट्रवाद और सार्वजनिक जीवन मे सुचिता को बढ़ावा देते हुए जनता ने जिस तरह से अपना समर्थन प्रत्याशी बीपी सरोज को दिया और मड़ियाहूं के लोगों उन्हें रोमांचक जीत दिलाई उसके लिए जनता बधाई की पात्र है। 
गौरतलब है कि लीना तिवारी अपने से ज्यादा मत दिलाने मे कारगार साबित हुई। जीत में अहम किरदार अदा करने वाली अपना दल एस विधायक लीना ऐन वक्त पर मोर्चा सम्भालते हुए भाजपा के जीत की राह आसान कर गयी। जिसका सुखद परिणाम भी सामने आया।