शाहगंज, जौनपुर। नगर के फैजाबाद मार्ग स्थित बैंकर्स कालोनी के समीप बीते 5 मई को गला रेतकर हत्या करके फेंकी गई युवक की लाश बरामद हुई थी। रविवार को कोतवाली पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक को घटना में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने आरोपी का चालान न्यायालय भेज दिया।
नगर के फैजाबाद मार्ग स्थित बैंकर्स कालोनी के समीप हत्या करके फेंकी गई युवक की लाश बीते 5 मई को मिली थी। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अगले दिन मृतक की शिनाख्त नगर के भादी खास मोहल्ला निवासी फरहान अहमद खान (24) के रुप में हुई। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया जिसमें क्षेत्र के कौड़ियां गांव निवासी एक लड़की से मृतक के प्रेम संबंध की बात सामने आई।
पता चला कि उक्त युवती का मृतक फरहान के साथी का संबंध पहले से था। और फरहान से भी उस लड़की से नजदीकी हो गई। इस बात की जानकारी मृतक के साथी अंकित मौर्य पुत्र स्वर्गीय राम प्यारे मौर्या निवासी डडारी थाना जयपुर जनपद अंबेडकरनगर को हुई। जिसपर उसे नागवार गुजरा। प्रेमिका के बीच से साथी को हटाने की नीयत से 4 मई की रात युवक अपने एक अन्य साथी के साथ  मिलकर फरहान की गला रेत कर हत्या कर दी।
पुलिस ने दावा किया कि रविवार की सुबह खुटहन तिराहे के समीप से अंकित को गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल चाकू को बरामद करते हुए चालान न्यायालय प्रेषित कर दिया। जबकि सूत्र बताते हैं कि हत्यारोपी को पुलिस ने पांच दिन पहले ही हिरासत में लिया था। जिसके बाद ही मृतक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज किया।