जौनपुर। सुइथाकला क्षेत्र में स्थित अभिनव पूर्व माध्यमिक विद्यालय अशोकपुर कला के 7 होनहार बच्चों ने राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा में सफलता का परचम लहराते हुये क्षेत्र को गौरवान्वित करने के साथ विद्यालय परिवार को भी गौरवान्वित किया।
 विदित हो कि विगत वर्ष में भी इस विद्यालय के 7 बच्चों ने सफलता प्राप्त किया था। शिक्षकों की कर्तव्यनिष्ठा एव सतत् परिश्रम के बल पर इस वर्ष भी विद्यालय के 7 बच्चों की सफलता पर क्षेत्रीय प्रबुद्ध लोगों ने हर्ष प्रकट करते हुये शुभकामना दिया। 
घोषित परिणाम के अनुक्रम में सेजल, गौरव, काजल, शिवानी, जूही, सोनम, प्रिया ने राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा उत्तीर्ण किया है। बच्चों की इस उपलब्धि पर प्रधानाध्यापक सतीश सिंह के संयोजन में विद्यालय के शिक्षक राजाराम, कौशल कुमार, रजनी सिंह, जितेन्द्र सिंह सहित अन्य ने सफल बच्चों को मिठाई खिलाकर आशीर्वाद देते हुये उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया। वहीं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने बच्चों की सफलता पर हर्ष प्रकट करते हुये विद्यालय परिवार को बधाई दिया।
खण्ड शिक्षा अधिकारी सुइथाकला राज नारायण पाठक ने विद्यालय परिवार को बधाई देते हुये कहा कि उक्त विद्यालय के शिक्षकों के कठिन परिश्रम एवं अनुकूल शिक्षण विधि द्वारा 7 बच्चों ने सफलता अर्जित किया है। विद्यालय की इस उपलब्धि पर अन्य परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों को भी इनसे प्रेरणा लेनी चाहिये।