जौनपुर। जिले में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए नगर के कोतवाली चौराहे पर सोमवार की शाम साढ़े 7 बजे क्यूरियस बैंड ‌टीम ने मतदाताओं को जागरूक किया। साथ ही जारा इवेंट के कलाकारों ने राॅकिंग म्यूजिक में देश भक्ति एवं मतदाता जागरूकता के गाने गाकर लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। जिला निवार्चन अधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने कार्यक्रम का फीता काटकर शुभारंभ किया।
उन्होंने कहा कि युवाओं के बदौलत मतदान का प्रतिशत बढ़ाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि संगीत लोगों के दिल छूती है। इसलिए सास्कृतिक संध्या के माध्यम से मतदाताओं को जागरुक करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जौनपुर के लोग प्रतिभावन हैं। उन्ही के द्वारा यह प्रोग्राम किया जा रहा है। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने मोबाइल मतदाता जागरुकता वैन का उद्घाटन फीता काटकर किया। यह वैन लोगों को 12 मई को मतदान करने के लिए प्रेरित करेगी।
मोबाइल बैंड स्टेज शहर में विभिन्न चौराहों पर जाकर लोगों को जागरूक करेगा। इस मौके पर क्यूरियस बैंड के संचालक राम शर्मा ने राकिंग व देशभक्ति गीत सुनाया। उन्होंने बताया कि यह मोबाइल बैंड स्टेज यूपी का पहला स्टेज है। इस मौके पर मोहम्मद मुस्तफा, सूरज सेठ, नसीम अख्तर, प्रीति गुप्ता, सारिता सोनी, दीप्ती बैंकर, रमेश चन्द्र यादव, आशीष, गौरव आदि मौजूद रहे। संचालन सलमान शेख ने किया।




DOWNLOAD APP