जौनपुर। जेसीआई शहगंज शक्ति की अध्यक्ष डा. मौलश्री चित्रवंशी ने कहा कि आई लव माई जेसीआई शाहगंज शक्ति फेमिली। यह कहते ही सभागार तालियों की गड़गड़ाहट से गूज उठा। शाहगंज नगर एक होटल में आयोजित 7 दिवसीय लेली जेसी-जेसीरेट वीक के समापन अवसर पर सोमवार को आई लव मई फेमिली कार्यक्रम का आयोजन हुआ।
जौनपुर के शाहगंज में आयोजित 7 दिवसीय कार्यक्रम के समापन
अवसर पर अतिथियों के साथ मौजूद जेसीआई शाहगंज शक्ति परिवार।

इस मौके पर आईपीपी डा. रूचि मिश्रा ने मुख्य अतिथि और पूर्व अध्यक्ष आशा गुप्ता ने विशिष्ट अतिथि के रूप में सभी को अपने विचारों से अवगत कराया। इसके पहले कार्यक्रम में नृत्य, गायन आदि के माध्यम से सभी का मनोरजंन हुआ। कार्यक्रम का संचालन सचिव रीता जायसवाल ने किया। अन्त में कार्यक्रम संयोजक उषा अग्रहरि ने सभी के प्रति आभार जताया। इस दौरान जोन आफिसर खुशबू जायसवाल ने अध्यक्ष डा. मौलश्री चित्रवंशी सहित उनकी टीम को इस कार्यक्रम की सफलता पर बधाई दिया।
संस्थाध्यक्ष डा. मौलश्री चित्रवंशी ने कहा कि सबके सहयोग से साप्ताहिक कार्यक्रम सफल हो पाया है। इसके लिये सभी लोग बधाई की पात्र हैं। इस अवसर पर जेजे अध्यक्ष डा. प्रज्ञा चित्रवंशी, अनुपमा अग्रहरी, आशा गुप्ता, कुसुम जायसवाल, अलका गुप्ता, एकता नीलम, डा. अनामिका मिश्रा, पूनम जायसवाल, सीमा जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP