जौनपुर। जिले में अलग अलग हुए सड़क हादसों में युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दंपती समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। मछलीशहर कस्बे में मंगलवार को सुबह एंबुलेंस की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई। जबकि बरसठी थाना क्षेत्र के आदमपुर के पास सोमवार की रात में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

मछलीशहर के छाछो गांव निवासी उमाशंकर शुक्ल (57) मंगलवार को सुबह सब्जी और घर के अन्य सामान लेकर  बाजार से घर लौट रहे थे। वह साइकिल से चकमुबारकपुर छाछो मोड़ के पास पहुंचे थे तभी पीछे से आ रही एम्बुलेंस की चपेट में आ गए। एंबुलेंस का पहिया उनके सिर के ऊपर से गुजर गया। पेट्रोलिंग पर निकले हाइवे अथॉरिटी के कर्मचारियों ने अपनी गाड़ी से घायल को मछलीशहर सीएचसी पहुंचाया। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई सुबास चन्द्र की तहरीर पुलिस ने केस दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतक उमाशंकर मुंबई में रहते थे। 12 मई को बेटी खुशबू की शादी के लिए वह घर आए थे। उनकी मौस से शादी के जश्न का माहौल गम में बदल गया।
बरसठी क्षेत्र के पचखुरी गांव निवासी रंजीत पटेल (25) एवं जीतापुर निवासी शिव कुमार पटेल (30) किसी बारात में शामिल होकर सोमवार की रात घर लौट रहे थे। बाइक से वे बरसठी थाना क्षेत्र के आदमपुर के पास पहुंचे थे तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टर ने रंजीत को मृत घोषित कर दिया। जबकि शिवकुमार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।




DOWNLOAD APP