जौनपुर: निर्दल प्रत्याशी अशोक सिंह ने किया रोड शो, जगह-जगह हुआ स्वागत | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, April 29, 2019

जौनपुर: निर्दल प्रत्याशी अशोक सिंह ने किया रोड शो, जगह-जगह हुआ स्वागत | #AAPKIUMMID

जौनपुर। सदर लोकसभा निर्दल प्रत्याशी ने सोमवार को रोड शो कर चुनाव प्रचार करते हुए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। केंद्रीय कार्यालय से निकले उनके रोड शो में हजारों की संख्या में लोग शामिल थे जो नगर के वाजिदपुर तिराहा, लाइन बाजार, अम्बेडकर तिराहा, कचहरी होते हुए सद्भावना पुल, शाही किला होते हुए भंडारी स्टेशन पहुंचा और वहां से पुन: सब्जी मण्डी, नगर कोतवाली क्षेत्र, चहारसू चौराहा होते हुए केंद्रीय कार्यालय पर जाकर समाप्त हुआ।

उन्होंने कहा कि अभी तक जो भी जनप्रतिनिधि चुने गये उन्होंने जाति, मजहब के आधार पर वोट तो लिया पर जिले का विकास करने में वह पीछे छूट गये। मैंने विगत तीन वर्षों से समाज के सभी जाति, पाति, धर्म के लोगों के साथ मिलकर जिले की समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया और आगे भी करता रहूंगा।
श्री सिंह ने कहा कि यदि जनता ने मुझे सांसद बनाकर दिल्ली भेजा तो मेरी प्राथमिकता होगी कि यहां के नौजवानों को देश के अन्य शहरों में पलायन करने से रोक सकूं और जिले में देश विदेश के बड़े उद्योगपतियों को लाकर यहां रोजगार देने का कार्य करुंगा। यही नहीं जौनपुर रेलवे स्टेशन से चौकियां धाम नाम से विशेष ट्रेन चलवाने का प्रयास करुंगा और जो भी बिजली, पानी, सड़क व अन्य समस्याएं होंगी उसे सदन में उठाकर पूरा करके ही दम लूंगा।

उन्होंने कहा कि अभी तक राजनीतिक पार्टियां केवल जनता का वोट लेकर शोषण करती चली आयी है और बड़ी पार्टियों में यह देखा गया है कि वह मतदाताओं का वोट एकमुश्त बड़े लोगों को बेच दिया करते है इसी के चलते उन्होंने किसी पार्टी से चुनाव न लड़कर निर्दल प्रत्याशी के बीच में जनता के बीच जाने का फैसला लिया है और जिस तरह से आज उनका इस रोड शो में सभी धर्म, जाति व सामाजिक संस्थाओं ने जोरदार स्वागत किया। उसका मैं कर्ज उतारने का प्रयास करुंगा। इस मौके पर सरोज श्रीवास्तव, अशोक श्रीवास्तव, असलम शेर खान, ऋषि सिंह, दिलीप कुमार आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad