शाहगंज, जौनपुर। नगर के घास मंडी मार्ग स्थित नर्सिंग होम के संचालक डा. एनएन यादव से दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। न देने पर बदमाश उनके घर व अस्पताल में पहुंचकर व रास्ते में रोककर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित चिकित्सक ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।
डा. एनएन यादव नगर की घास मंडी मार्ग पर जीवन ज्योति नर्सिंग होम के नाम एक प्राइवेट अस्पताल का संचालन करते हैं। आरोप है कि उनके अस्पताल में बीते गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे बाइक पर सवार दो की संख्या में बदमाश पहुंचे और उनके चैम्बर में पहुंचकर उनसे दस लाख रुपये रंगदारी की मांग करने लगे। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद अगले दिन शुक्रवार की दोपहर चिकित्सक को बाजार जाते समय नगर के जेसीज चौक पर दोनों बदमाशों के साथ आए दो अन्य बदमाशों ने रोक कर एक बार फिर रुपए की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। लगातार धमकी से भयभीत चिकित्सक ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की मांग की है।
इस मामले में पीड़ित चिकित्सक का कहना है कि उसका एक महिला से मुकदमा चल रहा था। जिसमें वह जीत गया है। अब महिला का पुत्र उससे पैसे की मांग कर रहा है। पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी दिलवा रहा है। मामले में क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ऐसी कोई सूचना नही मिली है। पीड़ित चिकित्सक से मिलकर मामले की जांच एवं आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी।




DOWNLOAD APP