जौनपुर: कोल्ड ड्रिंक एजेंसी मालिक से दो लाख की लूट | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, April 29, 2019

जौनपुर: कोल्ड ड्रिंक एजेंसी मालिक से दो लाख की लूट | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जलालपुर बाजार में यूनियन बैंक की शाखा के निकट स्थित कोल्डड्रिंक एजेंसी से सोमवार को दोपहर अपाचे बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने असलहे के बलपर दो लाख रुपये लूट लिया। रुपयों से भरा बैग लूटने के बाद बदमाशों ने एजेंसी मालिक को अंदर कर बाहर से शटर बंद कर दिया और उनका मोबाइल फोन भी लूटकर जौनपुर की ओर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। हाईवे के किनारे कुछ प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे भी पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। बाजार में दिन दहाड़े हुई लूट की घटना से व्यापारियों में दहशत है।

कोल्ड ड्रिंक एजेंसी के मालिक महेश कुमार गुप्ता बैंक में जमा करने के लिए दो दिन की बिक्री और तकादे से आए कुल दो लाख रुपये बैग में रखकर वह बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। वह दुकान से अभी निकलने वाले ही थे कि तभी दो अपाचे बाइक पर सवार चार बदमाश सफेद कपड़े से मुंह बांधे हुए आए। एक बाइक एक बदमाश ने बाइक सड़क किनारे रोक दिया जबकि दूसरे ने एजेंसी के पास बाइक रोक दिया। दूकान के अंदर एजेंसी मालिक ईयर पोन लगाकर किसी से बात कर रहे थे।
एक बदमाश ने उनका ईयर फोन छीनकर कर्मचारी के ऊपर फेंक दिया। पहले तो एजेंसी मालिक ने सोचा कोई मजाक कर रहा है। लेकिन लुटेरों ने कहा मजाक नही हम तुमको लुटने आये हैं। इतना सुनते ही वह हैरान हो गए। उन्होंने रुपयों से भरा बैग बदमाशों को थमा दिया। बदमाशों ने मालिक से और स्थानों पर छुपा कर रखे पैसों की मांग की। एजेंसी मालिक ने पैसा होने से इनकार किया। तो बदमाश ने उन पर दो थप्पड़ जड़ दिया और कहा कि जो पैसा अभी घर से ले आये हो वह कहां है।
एजेंसी मालिक ने फिर इनकार किया तो बदमाश असलहा लहराते हुए शटर बाहर से बंद कर जौनपुर की ओर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद एजेंसी मालिक ने शटर खोलकर शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। मोके पर जफराबाद इंस्पेक्टर राजेश यादव, जलालपुर के सब इंस्पेक्टर, क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गई। पुलिस  सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के माध्यम से तलाश में जुटी है। पुलिस छानबीन कर रही है। इस संबंध में एसपी आशीष तिवारी का कहना है कि पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad