जौनपुर: मतदाता होना हमें गर्व से सिर उठाकर चलना सीखता है : बीईओ पकंज यादव | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, April 16, 2019

जौनपुर: मतदाता होना हमें गर्व से सिर उठाकर चलना सीखता है : बीईओ पकंज यादव | #AAPKIUMMID

जौनपुर। ब्लाक रामनगर के समस्त विद्यालयों में चुनावी पाठशाला/मतदाता जागरूकता अभियान/स्कूल चलो अभियान रैली का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य रूप से न्याय पंचायत-जोगापुर के प्राथमिक विद्यालय जोगापुर विकास खंड रामनगर जौनपुर में मतदाता जागरूकता/चुनावी पाठशाला लगाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता संकुल प्रभारी विनोद सिंह ने किया।
मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी पंकज यादव, विशिष्ट अतिथि एबीआरसी धंनजय सिंह रहे। इस कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से हुई। इसके बाद बच्चों के द्वारा मतदाता के प्रति जागरूक गीत प्रस्तुत किया गया। मुख्य अतिथि पंकज यादव ने कहा कि मतदाता को अपनी पहचान को नहीं भूलना चाहिए। मतदाता होना हर नागरिक का कर्तव्य है इससे हमें इसमें आगे आना चाहिए। मतदान कैसे किया जाए उसके बारे में अवगत कराया मतदान के दिन समय से पहुंचकर मतदान करें। इसके साथ स्कूल चलो अभियान चालना ज्यादा से ज्यादा लोग अपने बच्चों का नामांकन करायें सभी नये 18 वर्ष के ऊपर के मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए। एक युवा मतदाता को बीईओ रामनगर ने राजन को सम्मानित किया।

विशिष्ट अतिथि धनंजय सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि हम सब मतदाता को वोट देने से बहुत ही पहचान और अधिकार प्राप्त होता है उसका प्रयोग करना हमारा दायित्व है। संकुल प्रभारी विनोद सिंह कहा कि हम सब शपथ लें कि वोट का प्रतिशत को बढावा देना हमारा कर्तव्य है और जोगापुर का नाम करना हमारा हक है और मतदान करना हमारी शान है। पाठशाला खत्म होने के बाद स्कूल चलो अभियान रैली की खंड शिक्षा अधिकारी रामनगर पंकज यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना की गई और ग्राम जोगापुर में दौरा किया गया जिसमें सभी बच्चों में काफी उत्साह दिखा। बच्चों ने स्कूल हमें जाना है, पढ़ने हमे जाना है गांव के बच्चों और अभिभावकों मे उत्साहित माहौल दिखा।
प्रधानाध्यापिका हसन जहरा ने बीईओ रामनगर पंकज यादव को स्मृति चिन्ह, अंगवस्त्रम भेंट किया और आये हुए सभी का धन्यवाद व्यक्त किया। इस मौके पर ग्राम प्रधान दशरथ गौतम, सहायक अध्यापक कवीन्द्र नारायण सिंह, नीलम यादव, शिक्षामित्र गीता देवी, आगंनबाड़ी संगीता देवी, संगीता गौतम, मंजू, कुसुम देवी, ग्राम के सम्मानित मतदाता और ग्रामवासी मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad