मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय तहसील क्षेत्र के पं. सभापति इंटर कालेज उतिराई बडेरी के प्रांगण में सोमवार को भाजपा के अनुसूचित मोर्चा का विजय संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया।

मुख्य अतिथि अनुसूचित आयोग के चेयरमैन डा. लालजी निर्मल ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों को निःशुल्क गैस कनेक्शन, बिजली से वंचित परिवारों तक बिजली, निःशुल्क प्रधानमंत्री आवास, गरीबों के लिए पांच लाख रुपये का निःशुल्क स्वास्थ्य इलाज के लिए स्वास्थ्य बीमा आदि योजनाओं में मोदी जी ने बिना किसी भेदभाव के अनुसूचित वर्ग के लिए काम किया है।
मछलीशहर लोकसभा के प्रत्याशी बीपी सरोज ने कहा कि यदि मुझे आप सभी के बीच सेवा करने का अवसर मिलेगा तो मैं आपके बीच में एक सेवक रूप में परिवार के सदस्य के रूप में सदैव काम करूंगा।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय, लोकसभा संयोजक डा. अजय सिंह, बीरबल गौतम, मेहीलाल गौतम, डा. दिनेश चौधरी, अरूण सरोज, बीरबल गौतम, राजेश सोनकर, ताणकनाथ सरोज, कामता प्रसाद, जनार्दन सिंह राजकृष्ण शर्मा, संदेश सरोज, भागीरथी गौतम, रमेश सरोज, राजेश सिंह, सुरेन्द्र विक्रम, शिवशंकर गुप्ता, डा. रामचन्द्र निषाद, जगदीश चौहान आदि उपस्थित रहे। संचालन जिला महामंत्री अनुसूचित मोर्चा डा. नंदलाल सरोज व अध्यक्षता अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष संदीप सरोज ने किया।




DOWNLOAD APP