जौनपुर: देश व समाज की संजीवनी है निर्भीक पत्रकारिताः डा. सरफराज | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, April 16, 2019

जौनपुर: देश व समाज की संजीवनी है निर्भीक पत्रकारिताः डा. सरफराज | #AAPKIUMMID


  • समाचार पत्र का किया गया 7वां लोकार्पण, जुटे तमाम दिग्गज

जौनपुर। वर्तमान परिवेश में समाचार पत्र निकालना व सम्पादन करना बहुत कठिन कार्य है। बावजूद इसके निर्भीक पत्रकार अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं। हालांकि आज के पत्रकारिता में काफी गिरावटें आयी हैं लेकिन चंद ऐसे पत्रकार भी हैं जो शासन, प्रशासन और समाज को आईना दिखाकर देश की एकता व अखण्डता को संजीवनी प्रदान करने के लिये निर्भीक पत्रकारिता करने में लीन हैं।
उक्त बातें सिरकोनी क्षेत्र के कजगांव बाजार में अरविन्द पटेल के आवास पर आयोजित समाचार पत्र के 7वें लोकार्पण अवसर पर बोलते हुये मुख्य अतिथि डा. सरफराज खान जिलाध्यक्ष समाजवादी अल्पसंख्यक सभा ने कही। विशिष्ट अतिथि नन्द लाल यादव ने कहा की सुदूर ग्रामीणांचल में अरविन्द पटेल ने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी एक नूतन पहचान बनायी है। सरदार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. आरइस पटेल ने कहा कि समाचार पत्र में पत्रकार अपनी निर्भीक लेखनी के माध्यम से देश व समाज को जगाने का कार्य करता है और अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता से देश की दशा और दिशा बदलने की ताकत रखता है।
पत्रकार आरसी पटेल ने कहा की चंद पत्रकारों की वजह से पत्रकारिता में गिरावट आयी है लेकिन निर्भीक पत्रकार उनके नापाक मंसूबों पर अपनी लेखनी से पानी फेरने का कार्य कर रहे हैं। इसके पहले कार्यक्रम का शुभारम्भ संविधान निर्माता डा. भीम राव अम्बेडकर व सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण से हुआ जिसके बाद मंचासीन जनों का स्वागत हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता डा. लालजी पटेल व संचालन बाबर कुरैशी ने किया।
इस अवसर पर शशिराज सिन्हा, कृपा शंकर यादव, सुनील पटेल, देवानन्द पटेल, विवेक सिंह, उमाशंकर पटेल, चुन्नी लाल, वीर बहादुर यादव, सूरज पटेल, चन्द्रशेखर मौर्य, राजेश यादव, उमाशंकर एडवोकेट, शरद पटेल, अमर बहादुर, उमा विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad