नौपेड़वा, जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के उचौरा गाँव के समीप रविवार की रात्रि साढ़े दस बजे ट्रक एवं आटो रिक्शा में आमने सामने भिड़ंत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक खाई में पलट गई दुर्घटना में ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सोमवार सुबह ऑटो में सवार एक युवक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर खाई में पलटे ट्रक खलासी का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है।

बक्शा थाना क्षेत्र के काजीनेवादा गांव निवासी अखिलेश निषाद रात्रि में ऑटो चलाते हुए जौनपुर से वापस नौपेड़वा की तरफ आ रहा था। ऑटो में थाना क्षेत्र के बेलापार गाँव निवासी सुभाष प्रजापति भी सवार थे। ऑटो जैसे ही उचौरा गाँव के आगे शम्भूगंज के समीप पहुँची सामने से आ रही ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में ऑटो सवार सुभाष की मौके पर मौत हो गई जबकि ऑटो चालक अखिलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक खाई में पलट गई।
घटना में ट्रक खलासी निवासी जाहिद खां निवासी रैपरा थाना फरीदपुर जनपद बरेली बुरी तरह फंस गया। पुलिस ग्रामीणों की मदद से खलासी को निकाल जिला अस्पताल भेज दिया। ट्रक चालक फरार हो गया। थानाध्यक्ष अरविन्द यादव ने बताया कि गंभीर रूप से घायल ऑटो चालक की भी सोमवार की सुबह जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।




DOWNLOAD APP