सिकरारा, जौनपुर। क्षेत्र के गुलजारगंज बाजार में गुरूवार की रात माल सहित एक पिकअप चोरी हो गई। चोरी की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। पुलिस छानबीन जुटी है।
अशोक कुमार उमर वैश्य के पास पारले जी व हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड की एजेंसी है। जो अपनी पिकअप से माल लादकर प्रतिदिन माल सप्लाई किया करते हैं। प्रतिदिन की भांति बीती रात पारले गोदाम के बगल स्थित हाते में गाड़ी खड़ी कर दिए थे। जिसमें हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड का माल लदा था।

शुक्रवार की सुबह एक ग्राहक उनके दुकान पर माल लेने आया तो अशोक कुमार वैश्य के छोटे भाई अरविंद कुमार को माल देने के लिए गाड़ी के पास गए। तो गाड़ी न देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने इसकी सूचना 100 नंबर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन में पाया कि गाड़ी के गेट का शीशा तोड़कर गाड़ी में प्रवेश कर दूसरी चाभी लगाकर गाड़ी चोर उठा ले गए। जहां गाड़ी खड़ी थी। वहां गेट का शीशा टूट कर गिरा हुआ था।
अरविंद ने बताया कि गाड़ी में करीब 141794 रूपए का माल हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड का लदा हुआ था। थानाध्यक्ष सिकरारा संजीव कुमार सिंह का कहना है कि गाड़ी चोरी की लिखित तहरीर मिली है। अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पुलिस छानबीन कर रही है।




DOWNLOAD APP