जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गजना गांव में शनिवार की रात अचानक कमरे में रखा रसोई गैस सिलेंडर फट गया जिससे कमरे में मौजूद दो लोग घायल हो गए। विस्फोट इतना तेज था कि कमरे की छत भी उड़ गई। क्षेत्र के गजना गांव में बीती रात लगभग दस बजे सुजीत यादव उर्फ पुल्लूर पुत्र मार्कण्डेय यादव उम्र 30 वर्ष कमरे में सोया हुआ था और उसकी भांजी हर्षिता यादव 18 वर्ष बैठकर वहीं खाना खा रही थी।
उक्त कमरे में पहले से ही 7-8 की संख्या में रसोई गैस सिलेंडर रखा हुआ था जिसमें से एक सिलेंडर अचानक विस्फोट कर गया। जिससे मौके पर सुजीत और उसकी भांजी हर्षिता गंभीर रूप से घायल हो गई। विस्फोट इतना तेज था कि छत की पटिया भी उड़ गई। परिजनों ने उक्त दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सूत्रो की मानें तो सुजीत यादव उर्फ पुल्लूर गौराबादशाहपुर के बिथार स्थित इंडेन गैस गोदाम पर काम भी करता है। अपने घर पर ही हमेशा 8-10 गैस सिलेंडर रखकर रिफलिंग करके गैस  सिलेंडर की सप्लाई भी करता है। जब विस्फोट हुआ तो कमरे में सात सिलेंडर और रखे पाए गए।
प्रभारी निरीक्षक गौराबादशाहपुर विजय कुमार चौरसिया का कहना है कि हमें गैस सिलेंडर फटने की जानकारी नहीं है। यदि हमारे थाना क्षेत्र में कहीं भी अवैध गैस रिफलिंग का काम होता पाया जाता हैं तो उसके विरुद्ध कठोर करवाई की जाएगी।




DOWNLOAD APP