जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के कोपा गांव में बंद पड़े मकान से चोरों ने नगदी, जेवरात समेत कीमती सामान पार कर दिया। गृह स्वामी जब मुम्बई से घर पहुंचा तो मकान की हालत देखकर उसके होश उड़ गये। भुक्तभोगी द्वारा घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी गयी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गांव निवासी हरिहर प्रसाद सिंह का परिवार महाराष्ट्र के डोंगरी पाड़ा, बागबीर में रहता है। यहां गांव के मकान का निर्माण भी करा रहे थे। हरिहर सिंह नवंबर महीने में अधूरा निर्माण छोड़कर पुनः मुम्बई लौट गये। आठ अप्रैल को हरिहर सिंह व उनकी पत्नी विद्यावती सिंह रिश्तेदार की मौत पर अरसियां बाजार आये थे। जहां से वह घर पहुंचे। मकान के अंदर पहुंचते ही पूरे घर की हालत देखकर वह अवाक रह रहे। कुल ग्यारह दरवाजों की कुण्डी काटकर चोरों ने तीन आलमारी व सात बक्सों से कीमती सामान पार कर दिये थे। चोरों ने घर के भीतर खड़ी कार व बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।
भुक्तभोगी के मुताबिक चार लाख रुपए से अधिक के जेवरात, 55 हजार रुपये नगदी, एक कुन्तल से अधिक तांबा व पीतल के बर्तन, टीवी, इनवर्टर, बैटरी, स्टेबलाइजर, कीमती कपड़े पार कर दिये। जिसकी कीमत सात लाख रुपए रुपए से अधिक बताई जाती है। घटना की तहरीर भुक्तभोगी द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गयी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताते हैं कि एक वर्ष पूर्व हुई चोरी में जेवरात व कीमती सामान के अलावा विद्यावती सिंह की लाइसेंसी रिवाल्वर चोरों ने पार कर दिया था। जो आज तक बरामद नही हो सकी।




DOWNLOAD APP