खुटहन, जौनपुर। क्षेत्र के ​पिलकिछा घाट पर शुक्रवार की सुबह तीन जिगरी दोस्तों का शव अलग-अलग चिताओं पर जलता देख उपस्थित लोगों का कलेजा फट गया। लोग इतने गमगीन थे कि आपस में बात करते वक्त आंखों से आँसू छलक जा रहे थे।

लोग विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे कि उनके साथ हमेशा उठने बैठने वाले साथी अब इस दुनिया में नहीं है। एक साथ आठ नौजवानों की मौत से परिजनों समेत नात रिश्तेदार, हित कुटुम्ब सहित गॉव के लोगों को गहरा सदमा लगा है। अन्त्येष्टि स्थल पर लोग इसी बात पर चर्चा कर रहे थे कि दुर्घटना में सभी मृत युवक सामान्य परिवार से थे और शिक्षित थे। परिवार के प्रति सभी लोग जिम्मेदार थे।
ओइना गॉव निवासी कमलेश यादव, राकेश यादव तथा देवरामपुर बदलापुर गॉव निवासी सदाफल (40 वर्ष) का अंतिम संस्कार उनके परिजनों ने पिलकिछा घाट पर की। कमलेश को मुखाग्नि उनके पिता नन्दलाल, मां बाप की इकलौती सन्तान राकेश को मुखाग्नि उनके पिता उमाशंकर उर्फ नाटे यादव तथा सदाफल को मुखाग्नि उनके पुत्र सिंटू (14वर्ष) ने दी। बताते चले कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद क्षेत्र में गुरूवार की सुबह अर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक में अचानक जा घुस गई थी। कार में सवार आठ लोगों की मौत हो गई थी। जिसमें उक्त लोग शामिल थे।




DOWNLOAD APP